Sunday 18 September 2016

Premi premika latest best funny jokes in hindi

Lovers WhatsApp SMS in hindi

प्रेमी-प्रेमिका चुटकुले
* एक पार्क में बैठे प्रेमी ने अपनी प्रेमिका से पूछा- क्या तुम्हें शादी का मतलब पता है??
प्रेमिका बोली- हां, पता है...
.....
.....
.....
.....
एस मतलब शांति भंग
एच मतलब हिम्मत खत्म
ए मतलब आजादी समाप्त
डी मतलब दिमाग खराब
आई का मलतब- इम्तिहान शुरू। 
😂😅😇😎😍😛

* चम्पू- मैंने कई बार तुम्हारा नंबर मिलाया। हर बार स्विच ऑफ का संदेश सुनाई दिया।
प्रेमिका- बेवकूफ!! वह मेरी कॉलर टयून है। 
😂😅😇😎😛😍

* चम्पू ने एक लड़की को प्रपोज किया तो लड़की ने चम्पू को खूब पीटा।
चप्पल से पीटा...
लाठी से पीटा...
और बहुत घसीट-घसीट के पीटा।
....
....
....
चम्पू उठा और कपड़े झाड़ते हुए बोला- 'तो फिर मैं इंकार समझूं।' 
😂😅😇😎😛😍

* हॉलीवुड प्रेमी (बॉलीवुड प्रेमी से)- हमारे पास मैडोना, एंजेलिना जोली, जूलिया रॉबर्ट्‌स और ब्रिटनी स्पीयर्स जैसी आइटम बॉम्ब हैं। पर तुम्हारे पास क्या है?
बॉलीवुड प्रेमी- हमारे पास इमरान हाशमी जैसा बॉम्ब डिफ्यूजर है। 
😂😅😇😎😛😍

* घोंचू- मुझे ऐसा लगता है कि वो लड़की जरा ऊंचा सुनती है। मैं कुछ कहता हूं, वो कुछ और ही बोलती है..।
पोंचू- यार, वो कैसे?
घोंचू- मैंने कहा 'आई लव यू।'
..........
.........
.............
..........
तो वह बोली- मैंने कल ही नए सैंडल खरीदे हैं...।
😂😅😇😎😛😍

* एक स्टाइलिश लड़की (चम्पू को आवाज देते हुए)- अरे ओ~ भाई जान, प्लीज सुनिए तो....
चम्पू झल्लाया और बोला- अरे ओ हीरोइन, पहले यह तो फैसला कर भाई या जान! खाली-पीली कन्फ्यूज क्यों कर रही है। 
😂😅😇😎😛😍😃

* घोंचू (प्रेमिका से)- प्यार हुआ इकरार हुआ, प्यार से फिर क्यूं डरता है दिल...!
प्रेमिका- क्यूं न डरे दिल, क्योंकि आजकल के प्यार से बढ़ता है सिर्फ मोबाइल और रेस्टॉरेंट का बिल। 
😃😅😇😎😛😍😃

* एक बार एक प्रेमिका आग के पास बैठी थी। गर्मी का मौसम था।
प्रेमी बोला - तुम यह क्या कर रही हो?
प्रेमिका बोली - तुम कहते हो न कि मैं बहुत ठंडी हूं, इसीलिए तो आग के पास बैठकर गर्म हो रही हूं। 
😂😅😇😎😛😍😃

* शर्मिला (अपनी सहेली से)- तुम्हारे पति हमेशा ही घर समय पर कैसे पहुंचते हैं?
शीला- मैंने एक आसान-सा नियम बनाया हुआ है...।
......
...........
रोमांस ठीक 9 बजे शुरू हो जाएगा, चाहे तुम घर पहुंचों या नहीं। 
😂😅😇😎😛😍😃

* एक बार एक लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड को फोन किया, तो फोन बॉयफ्रेंड के भतीजे ने उठाया।
लड़की ने प्यार से कहा- जरा अपने अंकल को फोन देना।
चिंटू ने पूछा- मैं उन्हें आपका क्या नाम बताऊं?
लड़की ने इतरा कर कहा- उनसे कहो कि उनकी जानेमन का फोन है।
चिंटू बोला- लेकिन फोन में तो आपके नंबर के आगे आइटम नंबर 3 लिखा है। 

😂😅😇😎😛😍😃

Kaisa laga comments kare