Wednesday 21 September 2016

WhatsApp -चुटकुले हिन्दी jokes

WhatsApp -very funny chutkule



* हमारे ग्रूप एडमिन बचपन से ही कितने बुद्धिमान हैं इसका एक प्रत्यक्ष उदाहरण:-
जब वो कक्षा 5 में थे, तो उनके शिक्षक ने कक्षा में पूछा:
सीनियर और जूनियर में क्या अंतर है?
केवल एडमिन ने हाथ खड़ा किया..
शिक्षक ने कहा: शब्बास बेटा, बताओ?
आडमिन: सर जो समुद्र के पास रहता हो वो सीनियर (सी-नियर),
और जो चिड़ियाघर के पास रहता हो वो जूनियर (ज़ू-नियर)! 


* पति- मेरे सीने में बहुत दर्द हो रहा हैं, जल्दी से एम्बुलेंस के लिए कॉल लगाओ..
पत्नी- हाँ, लगाती हूँ, अपने मोबाईल का पासवर्ड बताओ..
पति- रहने दो, अब थोडा ठीक लग रहा है, शाम को दिखा देंगे।।। 


* संता 1 किलो जलेबी खाने के
बाद बोला: "भैया थोड़ी चीनी
दो"..
.
.
.
.
.
.
.
.
दुकानदार: चीनी क्यूँ???
.
.
.
.
.
सांता: "सोच रहा हू, खाने के
बाद कुछ मीठा हो जाए" 


* डॉक्टर : इस दवा को एक हफ्ते में पूरा करो और बाद मे आके मिलो.
पेशेंट : ठीक है डॉक्टर
( एक हफ्ते के बाद )
डॉक्टर : दवा पूरी खा ली थी?
पेशेंट : नही डॉक्टर.
डॉक्टर : क्यू नही?
पेशेंट : उसमे लिखा था के, बॉटल को हमेशा बंद रखें ! 


* जेलर: तुम्हे कल सुबह 5 बजे फाँसी दी जाएगी!
संता : हा हा हा हा
जेलर: क्या हुआ, हंस क्यूँ रहे हो?
संता : मैं तो उठता ही सुबह 9 बजे हूँ.. 


* बॉस : - मेरे लिए एक शीशा लेकर आओ जिसमे में अपना मुह देख सकु
.
.
.
.
.
.
.
.
.
संता : - नहीं मिला सर ! सब में मेरा ही मुह दिख रहा है … 


* हम पानी क्यो पीते हैं .
.
.
.
.
.
.
.
.
क्यूँ की हम पानी खा नही सकते .. 


* रेसिपी कुछ इस प्रकार है..
एक कटोरा लो,
उसमे कुछ अंगूर लो,
अब एक अंगूर को मूह मे डालो,
अब आईना देखो,
डिश तैयार!
डिश का नाम:
लंगूर के मूह में अंगूर!! 


* रिलेटिव : क्या कर रहे हो आजकल?
मे : जी, सोशियल नेटवर्किंग.
रिलेटिव : मेरा मतलब जीने के लिए क्या करते हो?
मे : जी, साँस लेता हूँ. 


* आपको मेरे कोनासी पोस्ट् बुरे लगते है ?
.
.
.
.
.
.
रिप्लाइ किया तो बहोत मार खाओगे..
जैसा हू अच्छा हू..
अड्जस्ट कर लो चुप चाप..