Wednesday 12 October 2016

Pathan jokes sms in hindi . हिन्दी चुटकुले

Pathan SMS | पठान SMS



* पठान खाँसी की दवाई लेने डॉक्टर के पास गया।
डॉक्टर: यह दवाई 2 चम्मच सुबह, 2 चम्मच दोपहर और 2 चम्मच रात को 3 दिन तक लेना।
पठान: अपना दवाई अपने पास रखो, ऐसे तो हमारे घर के सारे चम्मच ही खत्म हो जायेंगे।


* पठान ने चिड़ियाघर में नौकरी कर ली, उसने शेर के पिंजरे को ताला नहीं लगाया।
अफसर: तुमने शेर के पिंजरे को ताला क्यों नहीं लगाया?
पठान: क्या ज़रूरत है, इतने खतरनाक जानवर को कौन चुराएगा?


* पठान की बीवी ड्राइवर के साथ भाग गयी।
सिंधी: अब क्या करोगे?
पठान: करना क्या है अब गाड़ी खुद चलाऊंगा।


* पठान ठेले वाले से खाने का सामान पैक करवा रहा था।
ठेले वाला: खान साहब, यहीं खा लो।
पठान: नहीं यार घर जाकर खाऊंगा, डॉक्टर ने कुछ भी बाहर खाने को मना किया है।


* पठान: डॉक्टर साहब, आज सुबह से मेरे सिर में और पेट में दर्द हो रहा है।
डॉक्टर: कोई बात नहीं, यह लो एक गोली पेट दर्द के लिए और एक सिर दर्द के लिए। दोनों अभी खा लो।
पठान: लेकिन डॉक्टर साहब, खाने के बाद गोलियों को कैसे पता चलेगा कि किसको किस तरफ जाना है?


* सलमा: देखो जी, कल किसी ने मुझे 'I LOVE YOU' का मैसेज भेजा।
पठान: ऐसे मैसेज मत रिसीव किया करो, चलो इसे वापस भेज दो।


* पठान के तलाक़ का मुक़दमा अदालत में चल रहा था।
जज: मैंने इस मुक़दमे के बारे में यह फैंसला किया है कि तुम्हारी बेगम को हर महीने 20,000 रुपये मुआवजे के तौर पर मिलेंगे।
पठान: बहुत-बहुत मेहरबानी जज साहब, और हाँ कभी-कभी मेरे पास पैसे होंगे तो मैं भी थोड़े पैसे दे दिया करूँगा।


* एक पठान 4 मीटर लम्बे पाइप से हुक़्क़ा पी रहा था।
दोस्त ने पूछा, "इतने लम्बे पाइप से हुक़्क़ा क्यों पी रहे हो?"
पठान: वो क्या है कि डॉक्टर साहब ने तंबाखू से दूर रहने के लिए कहा है।


* सिंधी: तुम आज ये पार्टी क्यों दे रहे हो?
पठान: ओये मेरा स्कूटर ग़ुम हो गया है इसलिए।
सिंधी: अरे स्कूटर ग़ुम होने में कौन सी ख़ुशी की बात है?
पठान: अरे ख़ुशी की तो बात है, सोचो अगर स्कूटर पर मैं बैठा होता तो मैं भी ना गुम हो जाता।


* एक बार पठान की बिल्डिंग में आग लग गयी।
फायरमैन(पठान से): तुम ऊपर से कूद जाओ, हम तुम्हें इस जाल में पकड़ लेंगे।
पठान: नहीं, मुझे तुम लोगों पर भरोसा नहीं है। जाल को ज़मीन पर बिछा दो।