Wednesday 12 October 2016

Flirt hindi jokes SMS in hindi very funny

Flirt SMS | फ़्लर्ट SMS



* ये तो अच्छा है कि मेरे
हर ख़्वाब पुरे नहीं होते,
वरना मेरे दोस्त किन-किन को
भाभी जी कह कर बुलाते.


* हर सफल पुरुष के पीछे एक ओरत होती है..
और अगर सफलता ज्यादा चाहिए तोह
अपने जीवन में औरतों की संख्या बढ़ा लीजिए।


* संता ने एक राह चलती अजनबी कुड़ी से कहा-
आपने पहचाना मुझे?
लड़की- आप कौन हो?
संता- मैं वही हूँ जिसे आपने कल भी नहीं पहचाना था।


* पप्पू बाइक से बड़ी तेज रफ़्तार में
एक लड़की के पास से गुजरा।
लड़की: मारे गा क्या?
पप्पू: अभी मूड़ नहीं है, फिर कभी सही।


* वो आँख बड़ी ही प्यारी थी जो उसने हमें मारी थी,
हम तो मुफ्त में ही लूट गए यारों..
हमें कहाँ पता कि उनको बाबा रामदेव वाली बीमारी थी.


* दो तरह की लड़कियों के पीछे मत भागो।
1. जिसके पीछे मैं हूँ, क्योंकि वो तुमसे कभी नहीं पटेगी।
2. जिसके पीछे मैं नहीं हूँ, वो मुझसे नहीं पटी तो, तुमसे क्या घंटा पटेगी।


*
मजेदार गणित

एक लडका एक लडकी को पढा रहा था..

उसने लडकी को KISS किया और फिर दूसरा KISS किया और बोला:
इसे कहते है – जोङ

फिर लङकी ने लङके को KISS किया और बोली:
इसे कहते है – घटाना

फिर दोनो ने एक दूसरे को KISS किया और बोले:
इसको कहते है – गुणा ✖

इतने मेँ लङकी का बाप आकर लङके को पीटने लगता है और बोलता है:
इसे कहते है – भाग




* उसके बिछड़ जाने के बाद में तो मरने ही वाला था
.
.
.
.
की अचानक याद आया
.
.
.
.
की उसकी सहेली ने भी तो No. दिया था तब जाकर जान में जान आई|


* कितना अधूरा लगता है,
जब बादल हो और बारीश ना हो,
जब जिंदगी हो और प्यार ना हो,
आंखें हो पर ख्वाब ना हो,
जब खड़ा हो और जुगाड़ ना हो.

Please share your friends