Tuesday 4 October 2016

Funny jokes Hindi me mati le jarur padhe


FunnyjokeWeb.blogspot.com: 

Funny SMS | मज़ाकिया SMS


* अब्दुल हैदराबादी.. 

अम्मी मैं KBC से बोल रिया हूँ। 

अब्बा का नाम क्या रे? आप्शन है. 

सलमान, सुलेमान, सलीम, रहमान 

अम्मी: सवाल कित्ते का रे? 

अब्दुल: 5000 

अम्मी: quit करके घर कु आजा। 

5000 के वास्ते मुहल्ले में झगड़ा नक्को। 



* अर्ज़ किया है: 

वो कहती अपने भाइयों से, मेरे आशिक़ को यूँ ना पीटो; 

ज़रा गौर फरमाइये: 

वो कहती अपने भाइयों से, मेरे आशिक़ को यूँ ना पीटो; 

बड़ा ज़िद्दी है ये कमीना, पहले कुत्ते की तरह घसीटो। 



* क्या बताए ग़ालिब वो गुस्से में भी हम पे रहम कर गई; 

लगाया कस के चांटा और सर्दी में गाल गरम कर गई। 



* मेरे इश्क की बोलिंग ने उसके दिल की विकेट बहुत उम्दा तरीके से गिराई; 

तकदीर ऐसी हमारी, अंपायर उसका बाप निकला, जिसने ऊँगली नहीं उठाई! 



* धन से बेशक गरीब रहो पर दिल से रहना धनवान; 

अक्सर झोपडी पे लिखा होता है सुस्वागतम; 

और महल वाले लिखते है कुत्ते से सावधान। 



* हज़ारों ख्वाहिशें ऐसी, कि हर ख्वाहिश पे Rum निकले; 

जी भर के कभी ना पी पाया, क्योंकि जेब में पैसे कम निकले। 



* जब तुम अंगडाई लेते हो, हमारा दम निकल जाता है; 

ऐ ज़ालिम, ये बता नहाने में तुम्हारा क्या जाता है। 



* तेरे ग़म में तड़प कर मर जायेंगे; 

मर गए तो तेरा नाम ले जायेंगे; 

रिश्वत देकर तुझे भी बुलायेंगे; 

तुम ऊपर आओगे तो साथ बैठकर कुरकुरे खायेंगे। 



* हीर रो-रो कर रांझे से कह रही है;

हीर रो-रो कर रांझे से कह रही है;

.

.

.

.

.

हाथ छोड़ कमीने मेरी नाक बह रही है। 



* न वफ़ा का ज़िक्र होगा; 

न वफ़ा की बात होगी; 

अब मोहब्बत जिस से भी होगी; 

राखी के बाद होगी।


* हमारे ऐतबार की हद ना पूछ ग़ालिब; 

उसने दिन को रात कहा और हमने पैग बना लिया। 



* तुम्हारी अदाओं पे मैं वारी-वारी; 

तुम्हारी अदाओं पे मैं वारी-वारी; 

क्या उधर लाइट आ री? 

इधर तो आ री - जा री, आ री - जा री! 



* ऐ दोस्त बांध ले कफन मे व्हिस्की की बोतल, कब्र मेँ बैठकर पिया करेगे; 

इन लङकियो से तो मिली बेवफाई, अब चुड़ैलों से सेटिंग किया करेंगे! 



* अर्ज़ किया है:

मेरे इश्क के बालिंग ने उसके दिल का विकेट गिरा दिया;

पर तक़दीर तो देखो, उसका बाप अंपायर निकला;

.

.

.

मेरी बाल को "नो बाल" देकर फ्री हिट कर दिया!



* जो तुमको हो पसंद वही बात कहेंगे; 

गौर फरमाइये: ​

जो तुमको हो पसंद वही बात कहेंगे; ​

क्योंकि हम पागलों से बहस नहीं करते। 



* फ़िज़ाओं के बदलने का इंतजार मत कर; 

आँधियों के रुकने का इंतजार मत कर; ​

पकड़ किसी को और फरार हो जा; ​

पापा की पसंद का इंतजार मत कर। 



* तुम्हे जब देखा हमने तो यह ख्याल आया; 

बड़ी जल्दी में रब था जब तुमको बनाया; 

तुम्हे जब देखा रब ने तो वो भी घबराया; 

बनाना क्या था मुझको है मैंने क्या बनाया। ​ 



* ​मेरे दोस्त तुम भी लिखा करो शायरी;​ 

तुम्हारा भी मेरी तरह नाम हो जाएगा;​ 

जब तुम पर भी पड़ेंगे अंडे और टमाटर;​​ ​

तो शाम की सब्जी का इंतज़ाम हो जाएगा। 



* ना वक्त इतना हैं कि सिलेबस पूरा किया जाए​;​

ना तरकीब कोई की एग्जाम पास किया जाए​;​ 

ना जाने कौन सा दर्द दिया है इस पढ़ाई ने​;​ 

ना रोया जाय और ना सोया जाए​। 



* धोखा मिला जब प्यार में;​ 

जिंदगी में उदासी सी छा गई;​​ 

सोचा था छोड़ देंगे इस राह को;​ 

कम्भख्त मोहल्ले में दूसरी आ गई।