Tuesday 4 October 2016

Funny massage jokes { Hindi jokes sms }


FunnyjokeWeb.blogspot.com: 

Funny SMS | मज़ाकिया SMS

* टीचर : राजू तुम किस लिए कॉलेज आते हो. 

छात्र : विद्या के लिए सर. 

टीचर: तो आज तुम सो क्यों रहे हो. 

छात्र: आज विद्या नहीं आई है सर. 



* राजू: पत्नी को बेगम क्यूं कहते है? 

बीरू: क्यूंकि शादी के बाद सारे गम पति के 

और पत्नी तो बे-गम हो जाती है. 



* मैडम: भूतकाल, वर्तमान काल का और 

भविष्य काल का एक उदाहरण मैं देती हूं एक तुम देना: 

मैं सुंदर थी, सुंदर हूं, सुन्दर रहूंगी! 

गोलू: आपको वहम था, वहम है, वहम ही रहेगा! 



* शराबी (डॉक्टर से) – आप मेरी शराब छुड़वा सकते हो, क्या? 

डॉक्टर – हां क्यों नही. 

शराबी – तो पुलिस ने मेरी 20 बोतल पकड़ी है प्लीज छुड़वा दो. 



* मरीज: मुझे बीमारी है कि 

खाने के बाद भूख नहीं लगती, 

सोने के बाद नींद नहीं आती, 

काम करूं तो थक जाता हूं! 

डाक्टर: सारी रात धूप में बैठो ठीक हो जाओगे! 



* डॉक्टर: अब आप खत्रे से बहार है, 

फिर भी आप ईतना डर क्यों रहे हैं. 


मरीज: जिस ट्रक से मेरा दुर्घटना हुआ था उसपे लिखा था 

‘जिंदगी राही तो फिर मिलेंगे.’ 



* पत्नी: मैंने तुम्हें बिना देखे शादी की.. 

कैन यू बिलीव दैट? 


पति: और मेरी हिम्मत तो देखो.. 

मैंने तुम्हें देखने के बाद भी तुमसे शादी की…?? 



* जब गब्‍बर पैदा हुआ तो उसकी मम्‍मा ने उसे 3 थप्‍पड़ लगाए. 

गब्‍बर के पिता: क्‍या बात हो गई? 

गब्‍बर की मां: कमबख्त पैदा होते ही पूछ रहा था कि कितने आदमी थे 



* मनू: घर के सभी कीमती सामान छुपा कर रख दो मेरे दोस्त पार्टी करने आ रहे हैं 

पत्नीः क्यों तुम्हारे दोस्त चोर हैं जो सामान चुरा लेंगे. 

मनू: नहीं, पहचान लेंगे. 



* पत्नी: तुम मुझसे कितना प्यार करते हो? 

पति: शाहजहां से भी ज्यादा. 

पत्नी: मेरे मरने के बाद ताजमहल बनाओगे. 

पति: मैं तो प्लॉट ले भी चुका हूं पगली देर तो तू ही कर रही है.



* दुनिया की सारी खुशिया एक तरफ…


.


.


फ़ोन की 100% बैटरी की ख़ुशी एक तरफ.. 



* पप्पू समंदर के बीच पर सन बाथ लेने के लिए लेटा हुआ था.

अमेरिकन :- आर यू रिलैक्सिंग

पप्पू :- नो डियर आई एम पप्पू

थोड़ी देर बाद एक दूसरा अमेरिकन वहां से

गुजरा :- आर यू रिलैक्सिंग?

पप्पू चिल्लाकर :- कमीने,आई एम पप्पू

गुस्से में आकर पप्पू वहां से चला गया आखिर..

पास में ही एक अमेरिकन सुंदरी बीच पर लेटी थी

पप्पू उस सुंदरी से :- आर यू रिलैक्सिंग ?

अमेरिकन सुंदरी :- यस आई एम रिलैक्सिंग.

पप्पू ने उसे एक जोर का तमाचा दिया हरामखोर उधर तेरे सब घर वाले तुझे ढूंढ रहे हैं . 



* Shaadi.com new punch line:


हम उन्हे मिलाते हैं


.


.


.


जो अकेले में हिलाते हैं। 



*

पति कमरे में बैठा शराब पी रहा था.

यह देखकर पत्नी गुस्से से तमतमा कर बोली-


आपने तो कहा था कि बिना किसी reason शराब को हाथ भी नहीं लगाएंगे फिर ये सब क्या है ?

पति- reason है पगली , reason है ,

अब देखो, दीवाली आ रही है .. rocket चलाने के लिए खाली बोतल चाहिए होंगी कि नहीं ..???





*

1) एक दोस्त को दुआ दी के सदा हंसते मुस्कुराते रहो, आज वो पागलखाने में है।


2) दूसरे को दुआ दी के दुनिया तेरे इशारे पर चले, आज वो traffic police है.


3) तीसरे को दुआ दी के तेरी जिंदगी में फूल ही फूल हो, आज वो माली है।


4) 4th को दुआ दी के सदा चमकते रहो, आज उसके सर पर एक भी बाल नही है.


अब फ्रेंडस आप बताओ आपके लिए क्या दुआ करूं ?????


आप भी अक्सर कहते हो दुआओं में याद रखना.





* एक बुढ़िया का दामाद बहुत काला था, वो पहली बार ससुराल गया ! 


बुढ़िया- दामाद जी, कम से कम एक महीना तुम यहां रुको, 

दूध-दही खाओ मौज करो… 

इसी बहाने हमें भी दूध, दही मिल जाएगा ! 

दामाद- क्या बात है सासु जी, आज बहुत प्यार जता रही हो मुझ पर ? 

बुढ़िया- ऐसी कोई बात नहीं है, 

दरअसल कल हमारी भैस का बच्चा मर गया 

आपको देखकर भैंस कम से कम दूध तो दे देगी!!! 



* शादी शुदा मर्दो को लिए एक सलाह, 

जब भी फ्रिज से पानी की बोतल निकालो,तो उसे भर कर ही वापस रखो वरना.. 

लेक्चर पानी की बोतल से शुरू होगा और दारु की बोतल पर खत्म होगा,, 



* पप्पू रोज अपनी EX-G.F (भूतपूर्व प्रेमिका) के घर के आगे पोट्टी करता था. 

भूतपूर्व प्रेमिका(EX-GF)- ऐसा क्योँ करते हो..?? 

पप्पू- तुम्हे ये बताने के लिए कि तुम्हारे बिना मैँ भूखा नही मरता॥ 



* ।।आज का सुविचार।। 

कोई भी आदमी छोटा बड़ा नहीं होता हैं। 

हाँ आदमी का छोटा बड़ा हो सकता है। 



* एक अंग्रेज ने इंडिया का मसालेदार खाना खाया.. 

अगली सुबह टॉयलेट से निकलते ही बोलाअब समझा.. 

तुम इंडियन पानी से क्यों धोते हो !! 

अगर पेपर होता तो आग पकड़ लेता.