Wednesday 12 October 2016

Naughty funny jokes । हिन्दी चुटकुले

Naughty jokes .नटखट SMS

* सभी पुरुषों से एक सवाल, सिर्फ हां या ना में जवाब दें।
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
आपकी पत्नी ने आपको मारना बंद किया या नहीं?


* अगर किसी को भी मेरे मैसेज से शिकायत है या अच्छे नही लगते तो आपको पूरा हक है कि अपने...
.
.
.
.
.
.
मोबाईल को अपने नज़दीकी दीवार पर ज़ोर से मारकर तोड़ दें।
क्योंकि आपकी खुशी से बढ़कर और कुछ नही है मेरे लिए।


* अगर प्यार में पैसे की अहमियत नहीं होती तो हर कहानी में लड़की के ख्वाबों में कोई राजकुमार ही क्यों होता है? कभी सुना है कि लड़की कहती हो कि...
.
.
.
.
.
.
.
.
.
"मेरे सपनों का मोची, बारात ले कर आएगा"


* खुद को करो कंजूस इतना;
कि हर मैसेज भेजने से पहले;
सर्विस सेंटर वाले खुद कॉल करके पूछें;
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
क्या आप सच में इसे भेजना चाहते हैं, या सेंडिंग (sending) फेल कर दूँ।


* लाख टके की बात
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
अगर मुझे पता होती तो मैं आपको ज़रूर बताता।


* तुम किसी को भी अपनी समझदारी से, अपनी योग्यता से और अपनी ख़ूबसूरती से कायल कर सकते हो।
अगर इससे भी कोई असर ना हो तो उन्हें बताओ कि...
.
.
.
.
.
.
.
.
तुम मेरे दोस्त हो।


* लोग आपको बुरा कहें, पागल कहें तो बुरा मत मानना,
हाँ अगर आओ समझदार, हैंडसम हैं ऐसा कहें तो रख कर एक चाँटा लगाना, क्योंकि...
.
.
.
.
.
.
.
मज़ाक की भी हद होती है।


* जब से तुम्हें देखा है, मेरा
रात को
दिन को
सुबह को
शाम को
सोते वक़्त
जागते वक़्त
बस हर वक़्त
.
.
.
.
.
.
हँस-हँस के बुरा हाल है।


* आज कल की दुनिया में शरीफ, सच्चे और प्यारे दोस्त मिलना बहोत ही मुश्किल है।
.
.
.
.
.
.
.
.
.
मैं खुद हैरान हूँ कि तुम लोगों ने मुझे ढूढ़ कैसे लिया?


* मेरे कमरे में उड़ते हैं बादल;
मेरे कमरे में उड़ते हैं बादल;
.
.
.
.
.
.
.
.
.
मैं कुछ भी लिखूं पढ़ते हैं पागल।


Please  share your  friends