Wednesday 12 October 2016

Naughty jokes in hindi very funny हिन्दहिन्दी चुटकुले

Naughty jokes  नटखट SMS


* पता चला है कि 100 लड़कियो ने फाँसी लगा ली और 50 ने नस काट ली और 15 लड़कियाँ बेहोश हो गयी, क्योकि...
.
.
.
.
.
.
.
.
किसी ने मेरी शादी की झूठी खबर फैला दी थी।



* साँस रोक कर तुझे छूने की कवायद,
और हल्का सा छू कर ख़ुशी खुशी लौट आना,
जैसे सारा जहाँ जीत लिया
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
रोमांटिक शायरी नही है, कब्बडी की परिभाषा है।
फिर से पढों समझ आएगा, मोहब्बत के मरीज़ो।


* पैसा बिस्तर दे सकता है... नींद नहीं;
पैसा भोजन दे सकता है... भूख नहीं;
पैसा अच्छे कपडे दे सकता है... सुंदरता नहीं;
पैसा ऐशो आराम के साधन दे सकता है... सुकून नहीं;
इसलिए आप सभी अपना अपना पैसा...
.
.
.
.
.
.
.
.
.
मेरे नाम ट्रांस्फर करके संन्यास ले लें।


* तुम हँसते रहो,
रहो,
नाचते रहो,
सदा खिल-खिलाते रहो;
मेरा क्या है,
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
लोग तुम्हें ही पाग़ल समझेंगे।


* तेरी माँ की
.

.
.
.
.
मैं बहुत इज़्ज़त करता हूँ।
उनको मेरा चरण स्पर्श।


* अगर आप कभी टूट कर बिखर जाओ तो मुझे याद कर लेना। क्योंकि...
.
.
.
.
.
.
.
.
.
मेरे पास 5 रुपये वाला "फेवीक्विक" बेकार पड़ा है।


* तुम्हारी एक चीज़ सब को बहुत पसंद है कि तुम हर काम दिल लगा कर करते हो,
क्योंकि....
.
.
.
.
.
.
.
दिमाग तो तुम्हारे पास है ही नहीं।


* जब तुम्हारा जन्म हुआ तब...
सारा आकाश झूमा,
देवताओं ने खुशियां मनाई,
फूलों की बारिश हुई,
देसी घी के दीप जले,
और भगवान बोले...
.
.
.
.
.
.
.
.
"जान छूटी, अब धरती वाले भुगतेंगे।"



* खुद पे नाज़ करना तुम्हारा हक़ है क्योंकि
.
.
.
.
.
.
.
.
.
मैं तो नसीब वालों को ही याद करता हूँ।


* साला स्मार्ट होने का बडा़ प्रॉब्लेम है। लड़कियाँ देखते ही ये सोचती हैं...
.
.
.
.
.
.
.
.
इसकी तो पहले से 4-5 गर्लफ्रेंड होंगी।


* दो ही टाइम आपको किसी की बुरी बात भी अच्छी लगती है:
एक तो जब तुम्हें प्यार हो गया हो।
और दूसरा...
.
.
.
.
.
.
.
.
.
जब तुम्हें जलील होने की आदत हो गयी हो।


* कोई दोस्त हो तुम जैसा;
कोई चाहने वाला हो तुम जैसा;
कोई दिल से प्यारा हो तुम जैसा;
.
.
.
.
.
.
.
.
पता नहीं क्यों सब मुझे यही कहते रहते हैं।


* संसार बहुत से अच्छे लोगों से भरा पड़ा है अगर फिर भी तुम्हें कोई न मिल पाये तो...
.
.
.
.
.
.
.
डूब के मर जाओ, मेरा नंबर नहीं है क्या तुम्हारे पास?


* मुस्कुराओ क्योंकि आप प्यारे हो,
.
.
.
.
.
.
.
.
.
हँसो क्योंकि यह मज़ाक था।


* इस धरती से लेकर उस अंबर तक बस दो ही चीज़ें गज़ब की हैं!
एक मेरा भोलापन और...
.
.
.
.
.
.
.
.
.
दूसरा तेरा कमीनापन।


* आप बहुत अच्छे इंसान बन सकते हो बस आपको दो काम करने हैं:
एक तो सुबह उठ के भगवान को याद करो ताकि आप ज़िन्दा रह सको और दूसरा
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
नहाया करो ताकि और लोग ज़िन्दा रह सकें।


* ठण्ड का एक फायदा तो है,
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
गर्मी बिल्कुल नहीं लगती।


* कुछ इस तरह से उसने मुझे पागल बना दिया;
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
बिलकुल इस तरह खाली मैसेज भेज कर।

Ab aap bhi ye jokes  apne  friends  ko  share  karke  pagal  banal