Wednesday 12 October 2016

Pathan jokes in hindi हिन्दी चुटकुले

Pathan SMS | पठान SMS


* एक पठान छिलके के साथ ही केला खा रहा था तो किसी ने कहा कि छिलका तो उतार लो।
पठान: ओये! छिलने की कोई ज़रूरत नहीं, हमको पता है इसके अंदर क्या है!


* एक पठान साइकिल पर बड़ी तेज़ी से जा रहा था कि एक बूढ़े से टक्‍कर हो गई और दोनों गिर पड़े।
बूढ़ा फ़ौरन उठा और पठान को एक रुपये का सिक्का देने लगा।
पठान: ये क्यों दे रहे हैं आप मुझे?
बूढ़ा: ले लो बेटा! अंधो को भीख देना बड़े पुण्य का काम होता है।


* चलती ट्रेन में टिकट चेकर ने पठान से टिकेट माँगा तो वह बोला: मेरा चेहरा ही टिकट है।
टिकट चेकर: तब तो आपको डबल जुर्माना देना होगा।


* पठान एक बारात में गया। वहाँ उसे बार-बार पानी परोसा जा रहा था।
परेशान होकर पठान चिल्लाया: गले में पानी फंस गया है, थोड़ा गोष्ठ-चावल दे दो।


* न्यूज़ पेपर में विज्ञापन आया: हमारे पास ऐसी चीज़ है जिसे पहन कर आप पूरी दुनिया को देख सकते हैं पर कोई आपको नहीं देख सकता। कीमत सिर्फ 10,000/- रुपये, होम डिलीवरी फ्री।
पठान ने विज्ञापन पढ़ते ही 10,000/- रुपये भेज दिए।
कुछ दिन बाद पार्सल आया, पठान ने जल्दी-जल्दी पार्सल खोला तो अंदर से एक 'बुर्का' निकला।


* एक कब्र खोदने वाले ने खूब शराब पी ली और नशे की हालत में इतनी गहरी कब्र खोदी कि उसमें से बाहर निकलना ही मुश्किल हो गया। रात हो चली थी।
सर्दी बेहद थी उसे आहट सुनाई दी तो चिल्लाया, "अरे मुझे बड़ी सर्दी लग रही है। कोई कुछ करो।"
एक पठान ने कब्र में झांककर देखा और बोला: "सर्दी तो लगेगी ही। लोग तुम पर मिट्टी डालना भूल गए हैं।"


* एक बुढ़िया सिनेमा हाल में कोल्ड-ड्रिंक की बोतल लेके बैठी थी। कभी 15 मिनट में मुँह को लगाती, तो कभी 20 मिनट में।
यह देखकर पास बैठे पठान को गुस्सा आ गया। उसने बुढ़िया से बोतल छीनी और पूरी एक घूट में पीकर बोला: ऐसे पीते हैं।
बुढ़िया: पर बेटा मैं तो पान थूक रही थी।


* पठान: वो जो टेबल पे आदमी बैठा है उस से हमारा दुश्मनी है।
दोस्त: टेबल पे तो 4 आदमी हैं।
पठान: वो जिसकी मूंछे हैं।
दोस्त: मूंछें तो सबकी हैं।
पठान: वो जिसके सफ़ेद कपड़े हैं।
दोस्त: वो तो सबके सफ़ेद हैं।
पठान ने गुस्से में पिस्तौल निकाला और 3 आदमियों को गोली मार दी और जो बच गया उसकी तरफ इशारा कर के बोला इससे मेरी दुश्मनी है। इसको हम नहीं छोड़ेगा।


* रात को सोते वक़्त पठान को एक मच्छर बहुत तंग कर रहा था।
पठान तंग आकर बैड के नीचे सो गया।
थोड़ी देर बाद वहाँ एक जुगनू आ गया।
पठान गुस्से से: कमीने अब टॉर्च लेकर ढूंढ रहा है।


* पठान अपने अब्बू से, "मुझे शादी करनी है।"
अब्बू: बेटा किस के साथ?
पठान: दादी के साथ।
अब्बू: बेगैरत, वो मेरी माँ है।
पठान: तो फिर आपने मेरी माँ के साथ क्यों की?