Sunday 9 October 2016

Mazakiya SMS jokes हिन्दी चुटकुले

Mazakiya  jokes | मज़ाकिया SMS



* एक करोड़पति मर गया और स्वर्ग का दरवाजा खटखटाने लगा.
देव: कौन हो तुम..?
करोड़पति- मैं धरती पर करोड़पति था..!!
मुझे स्वर्ग में प्रवेश चाहिए..!
देव- स्वर्ग में रहने लायक तुमने कौन सा काम किया है..?
करोड़पति- एक बार मैंने भूखी भिखारिन को दो रूपये दिये थे..।
एक बार मेरी कार से टकराकर घायल हुए एक बच्चे को एक रूपया दिया था..
देव- और कुछ किया ?
करोड़पति- और कुछ तो याद नही आता..
देव (दूसरे देव से) भाई क्या करे इसका..?
दूसरे देव – इसके तीन रूपये लौटाकर इसे नरक भेज दो..।।


* गर्लफ्रेंड: तुमने मुझ में ऐसा क्या देखा
कि मुझे प्रोपोज़ कर दिया?
पप्पू: सब कुछ देखने के लिए ही
तो प्रोपोज़ किया है, पगली!


*
पप्पू : डॉक्टर साहब मेरी एक महीने बाद शादी होनी वाली है
और मेरा 3 इंच का ही है, लंबा करने का उपाय बताओ ?

डॉक्टर : भेंस के बछड़े को दिन में दो बार चुसाओ 15 दिन बाद बताना।

डॉक्टर ने 2 महीने बाद पूछा, कैसी है शादी शुदा जिंदगी ?

पप्पू : शादी की ही नहीं,एक बछड़ा ही खरीद लिया!!


* न देख आसमान को इतनी हसरत से ..
ए-दोस्त
किसी परिन्दे ने मुँह पर हग दिया तो
सारी हसरतों की ‘MC’ जायेगी


* होली पे लड़की घबराते हुए अपने बॉय-
फ्रेंड (पप्पू) को बोली,
प्लीज पानी वाला गुब्बारा मत फेंकना, मैं गीली हो जाउंगी
पप्पू: अच्छा और खुद जब टाइट टी-शर्ट पहन कर
गुब्बारे दिखाती है तब सोचा है कि हम कितने गिले होते होंगे?


* आज की पत्नियों को ये समझ
नहीं आता कि क्या करें?
खराब कामवाली मिले तो खुद को काम करना पड़ता है।
और अगर अच्छी मिले तो,
.
.
.
पति काम कर जाता है।


* ये तो अच्छा है कि मेरे
हर ख़्वाब पुरे नहीं होते,
वरना मेरे दोस्त किन-किन को
भाभी जी कह कर बुलाते.


* एक सवाल ..??
राजा कि बिवी का नाम ‘तुम्हारी’ था
एक दिन राजा ने अपनी बिवी ‘तुम्हारी’
को महाल के उपर से धक्का दे दिया और
‘तुम्हारी’ नीचे गिर गयी ..
और फीर ‘तुम्हारी’ के उपर हाथी ने पाव
रख दिया और इस तरह
‘तुम्हारी’ मर गयी.. अब सवाल ये है कि तुम्हारी किसने मारी ?
राजा ने या हाथी ने.. हंसो मत जवाब दो ????


* हम ज्यादातर चौके और छ्क्के देखने के आदि हैं;
पर जब भी महिला क्रिकेट की बात आती है,
तो हम चाहते हैं कि वह दौडकर रन बनाये।


* सुहागरात के बाद पति ने पत्नी से पूछा,
कैसा महसूस कर रही हो?
पत्नी(शरमाते हुए): आप ने तो मुझे कॉलेज के दिनों की याद दिला दी।