Wednesday 12 October 2016

Naughty jokes हिन्दी चुटकुले

Naughty jokes  नटखट SMS


* यारो 2016 ख़त्म होने में थोड़े घंटे ही बाकी हैं,
कोई गलती, गुस्ताख़ी, ख़ता हो गई हो तो;
.
.
.
.
.
.
.
माफ़ी माँग लेना, मैं आज अच्छे मूड में हूँ।


* ऐ गुलाब, अपनी खुशबू को मेरे दोस्तों पर न्योछावर कर दे,
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
ये सर्दी के मौसम में, अक्सर नहाया नहीं करते।


* जैसे कि अब हम साल के आखिरी महीने में आ गए हैं, जाने-अनजाने में 2014 में अगर मैंने आपका दिल दुखाया और कोई तकलीफ दी हो तो...
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
2015 में भी तैयार रहना, क्योंकि सिर्फ कैलेंडर बदलेगा - हम नहीं!


* नीचे देखो अपना "नए साल का तोहफा"
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
क्या हुआ नहीं मिला।
आज नया साल है क्या? चले आये तोहफा लेने।


* समझदार आदमी से की गयी कुछ मिनट की बात हज़ारों किताबें पढ़ने से कहीं बेहतर होती है।
इसलिए...
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
आप मुझसे कभी भी फोन लगा कर बात कर सकते हो।


* अगर किसी को भी मेरे मैसेज से शिकायत है या अच्छे नही लगते तो आपको पूरा हक है कि अपने...
.
.
.
.
.
.
.
.
.
मोबाईल को अपने नज़दीकी दीवार पे ज़ोर से मारकर तोड़ दें।
क्योंकि आपकी खुशी से बढ़कर और कुछ नही है मेरे लिए।


* पुलिस को एक बॉडी मिली है,
काले दांत हैं,
घोसले जैसे बाल हैं,
शक्ल पागलों जैसी,
मुझे तेरी चिंता हो रही है,
ज़रा मिस कॉल तो मार।


* भगवान भी कमाल का सृजक है,
.
.
.
.
.
अब तुम मुझे ही देख लो।


* अगर तुम उसे ना पा सको, जिसे तुम प्यार करते हो तो शर्म करो,
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
लाओ नंबर मुझे दो। मैं कोशिश करता हूँ।


* आप जानते हैं इस दुनिया का सबसे कमीना इंसान कौन है?
.
.
.
.
.
सोचो
.
.
.
.
.
उत्तर इस सवाल का सबसे पहला शब्द!

Please  share  your friends