Tuesday 20 September 2016

Teacher students best funny joke 2016

Teacher students best funny jokes 2016


* अध्यापक (छात्र से)- तुम्हारे पापा 5000 रुपये लोन लेते हैं। दस प्रतिशत ब्याज के हिसाब से वो 1 साल बाद लोन वापिस करते हैं। बताओ कितने पैसे वापिस करेंगे?
छात्र – कुछ भी नही।
अध्यापक- तुम इतना भी हिसाब नही जानते।
छात्र- मैं तो हिसाब जानता हूं, पर आप मेरे पापा को नही जानते।
☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆

* अध्यापक ने सभी बच्चों से क्रिकेट मैच पर निबंध लिखन को कहा।
सभी छात्र अपनी-अपनी कापी लेकर निबंध लिखने में जुट गए।
मगर संता चुपचाप बैठा था।
अध्यापक ने उसकी कापी देखी तो उस पर सिर्फ एक लाइन लिखी थी-
‘बारिश की वजह से मैच स्थगित कर दिया गया है।‘
☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆

* अध्यापक क्लास में जनसंख्या के बारे में बच्चों को पढ़ा रहे थे।
अध्यापकः बच्चों तुम्हें पता है देश की जनसंख्या बहुत तेजी से बढ़ रही है। यहां हर दस सेकेंड पर एक औरत बच्चे को जन्म देती है।
संताः (खड़े होकर) मास्टर जी, हमें उस औरत को खोजकर उसे रोकना चाहिए।

☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆

* एक छात्र ने गणित के अध्यापक से कहा- सर...! अंग्रेजी के अध्यापक तो अंग्रेजी में बातें करते है। आप भी गणित में बात क्यों नहीं करते?
अध्यापक ने जवाब दिया- ज्यादा तीन-पांच न कर फोरन नौ-दो ग्यारह हो जा, नहीं तो चार-पांच रख दूंगा तो छठी का दूध याद आ जाएगा।

☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆

* रमन- मैं चिंटू को लेकर आजकल बहुत टेंशन में हूं।
उसकी हैंडराइटिंग इतनी खराब है‍ कि उसका लिखा ठीक से पढ़ा ही नहीं जा सकता।
चमन- चिंटू की हैंडराइटिंग खराब है तो तुम क्यों टेंशन में हो?
रमन- ...दरअसल परीक्षा में चिंटू ठीक मेरे आगे ही तो बैठा है!

☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆

* अपने बेटे का रिपोर्ट कार्ड देखकर पिता बोले- तुम्हें परीक्षा में इतने कम नंबर कैसे आए ??
पुत्र- गैरहाजिर रहने के कारण।
पिता- तो क्या तुम परीक्षा के दौरान गायब हो गए थे।
पुत्र- नहीं! मेरे पास बैठा पढ़ाकू लड़का उस दिन गायब था।
☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆

* टीचर (छात्रों से)- चींटियों के कौन-कौन से लाभ है बताओ?
छात्र- सर! चींटियाँ हमें बताती है कि घर में मिठाई कहाँ छिपा रखी है।
☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆

* अध्यापक - तुम कैसे सिद्ध करोगे कि साग-पात खाने वाले की निगाहें तेज होती है |
छात्र - सर , आज तक किसी ने बकरे या घोडे को चश्मा लगाते देखा है क्या ?

☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆

* शिक्षक ने क्लास में लडके की कॉपी जांचते हुए उससे कहा :
मुझे आश्चर्य होता है कि तुम अकेले इतनी सारी गल्तियां करते हों ?
लडके ने खडे होकर कहा :
यह सब गल्तियां मैंने अकेले नहीं की हैं ,
मेरे पिता जी ने भी इसमें मुझे मदद दी है |
☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆

* 3 सरदार परीक्षा के बाद क्लास से बाहर मिले
पहला सरदार:- यार मुझे कुछ नही आता था मैं पेपर खाली छोड़ आया हूँ.
दूसरा सरदार:- मैं भी!
तीसरा सरदार:- ओह यार, टीचर समझेगी हमने चीटिंग की है.

☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆

* टीचर- जो मेरे सवाल का सही जवाब देगा वो घर जा सकता है.
उससी वक़्त पप्पू ने अपना बॅग बाहर फेक दिया.
टीचर- वो बॅग किसने फेका?
पप्पू - मैने..अब मैं घर जाउ???

☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆
* आदिवासी क्षेत्रा में एक टीचर की नियुक्ति हुई..
तो क्लास में पहले दिन डरते-डरते पहुँचा.. और बच्चो से एक प्रश्न पूछा:
“बच्चो, तुम्हारा पहले वाला टीचर कैसा था?”
जवाब सुनकर बेचारा कोमा में चला गया!!
बच्चे: वाह! बहुत स्वादिष्ट था!!

☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆

* टीचर पप्पू से – प्लानेट्स कौन कौन से होते हैं ..??
पप्पू – मर्करी ,वीनस , जुपिटर , वगैरह – वगैरह ....
टीचर - और बताओ ?
पप्पू – और सब ... बढियां हैं …माता रानी की कृपा है ... आप सुनाओ ...|
☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆

* टीचर - तुम्हारा रिजल्ट बहुत ख़राब आया है, कल पापा को साथ लेकर आना, वरना
स्टूडेंट - वरना क्या ???
टीचर - वरना रिजल्ट फेसबुक पर अपलोड करके उसमे पापा को टैग कर दूंगा
ज़माना नया - धमकी नयी
☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆

* पप्पू : टीचर, मैं नामुमकिन को मुमकिन बना सकता हूँ!
टीचर : वो कैसे?!!
पप्पू : नामुमकिन से ना मिटाकर

☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆
* नए सर ने क्लास में पूछा: एक महान वैज्ञानिक का नाम बताओ?
लड़का: आलिया भट्ट
सर: यह सीखे हो?
दूसरा: तोतला है सर, आर्यभट्ट बोल रहा है।

☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆

* बच्चा: टोइलेट जाना है!
मास्टर: पहले ABCD सुनाओ!
बच्चा: ABCDEFGHIJKLMN__QRS_UVWX_Z
मास्टर: P,O,T,Y कहाँ गया?
बच्चा: चड्डी में

☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆

* प्रोफेसर: सेमेस्टर सिस्टम का फयदा क्या है?
स्टूडेंट: फायदा तो पता नहीं लेकिन बेईज्ज़ती साल में दो बार हो जाती है।
☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆

* मास्टर: अरे मनमोहन तेरे दांत तो मोतिओ जैसे चमक रहे है!
मनमोहन: हाँ मास्टर जी मे कोल गेट जो इस्तेमाल करता हूँ
☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆

* टीचर: अगर तुम्हारे एक जेब में 500 और दूसरी में भी 500 रुपये हो तो तुम क्या सोचोगे?
छोटू: यही की में किसकी पेंट पहन के आ गया?
☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆


Kaisa laga friends comments aur apne dosto ko share jarur Kate