Monday 19 September 2016

Funny joke web latest 2016 CHUTKULE in hindi. .

Waise to hasna sabhi ko pasand hi aur hasne ek vayam hi aur isse tension dur Ho jata hi to mai aapko hasane ke liye jokes likha Hu jisse padhkar aap bahut has anger


* पप्पू परीक्षा में खाली बैठा हुआ था। कुछ भी लिख नहीं रहा था।
टीचर: तुम कुछ लिख क्यों नहीं रहे?
पप्पू: कुछ आ नहीं रहा।
टीचर: कुछ तो आ रहा होगा?
पप्पू: हाँ।
टीचर: क्या?
पप्पू: रोना।

 **************

* गर्लफ्रेंड: तुम्हें 'बर्ड्स' पसंद हैं?
पप्पू: हाँ।
गर्लफ्रेंड: कौन से?
पप्पू: सिर्फ चिकन, कभी तंदूरी तो कभी टिक्का।
***********************

* टीचर: इतने दिन कहाँ थे?
पप्पू: बर्ड फ्लू हो गया था।
टीचर: पर ये तो बर्ड्स को होता है इंसानो में नहीं।
पप्पू: इंसान समझा ही कहाँ है अपने, रोज़ तो मुर्गा बना देते हो।
***********************

* पप्पू: यार मैं चाहता हूँ कि जब मैं मरने लगूं तो भगवान मुझे पांच मिनट और दे दे।
बंटी: क्यों, तू अपने पापों का प्राश्चित करना चाहते हो?
पप्पू: अबे नहीं मोबाइल भी तो फॉर्मेट करना पड़ेगा, नहीं तो मरने के बाद भी घर वाले गालियाँ देंगे।
**********************

* टीचर: पप्पू, क्या तुम सोने से पहले भगवान से प्रार्थना करते हो?
पप्पू: मैं नहीं करता, मेरी मम्मी करती हैं। मेरे बिस्तर पर लेटने के बाद वह हर रात को कहती है, "शुक्र है भगवान का... सो गया कम्ब्खत।"
************************

* टीचर पप्पू को डाँटते हुए: तुम्हारे इतने कम नंबर क्यों हैं? कुछ पढ़ा नहीं था क्या?
पप्पू: टीचर मैं तो सुबह चार बजे उठ गया था पढ़ने के लिए।
टीचर: फिर?
पप्पू: फिर मैं बाथरूम गया और वहीं सो गया।

***********************

* टीचर: पप्पू, अगर पहाड़ा याद नहीं है तो मुर्गा बन जा।
पप्पू: सर कौन सा, सूखा या तरी वाला।
************************

* टीचर में क्लास में पढ़ा रहा था तो अचानक एक लड़का उठ कर बाहर चला गया।
टीचर: इसे क्या हुआ?
पप्पू: सर, इसे नींद में चलने की आदत है और आप के लेक्चर से तो कोई भी सो जाये।
☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆

* टीचर: वो कौन से तीन शब्द हैं जो सबसे ज्यादा बोले जाते हैं?
पप्पू: मुझे नहीं पता।
टीचर: शाबाश पप्पू, बहुत अच्छे।
☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆

* टीचर: चुम्बकीय शक्ति प्रभाव किसे कहते हैं?
पप्पू: जब कोई लड़की स्कूटी पर जाते हुए किसी बाइक सवार लड़के के पास से गुजरती है तो उस लड़के की बाइक की गति अपने आप ही बढ़ जाती है। लड़की द्वारा उत्पन्न किये गये इस गति परिवर्तन को ही "चुम्बकीय शक्ति प्रभाव" कहते हैं और यदि ये प्रक्रिया नहीं होती है तो इसका सीधा अर्थ ये है कि लड़के में आयरन की कमी है।
☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆

* पप्पू की गर्लफ्रेंड ने पप्पू को फ़ोन किया।
गर्लफ्रेंड: मेरी शादी कहीं और हो रही है। तुम प्लीज मुझे भूल जाओ।
पप्पू: हैल्लो, कौन हो तुम?
☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆

* टीचर: शाबाश पप्पू, मुझे खुशी है कि तुमने इतने अच्छे अंक लिए आगे भी ऐसे ही अच्छे अंक लेना।
पप्पू: जी टीचर, पर आप भी परीक्षा के सभी पेपर मेरे अंकल की प्रेस में छपवाते रहिएगा।
☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆

* संता: किसका फोन था?
पप्पू: दोस्त था पापा।
संता: वास्तव में बता कौन था?
पप्पू: संजय दत्त, पापा।
☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆

* टीचर: सीनियर (Senior) और जूनियर (Junior) मे क्या अन्तर है?
पप्पू: टीचर, जो समुद्र के पास रहता हो वो सीनियर (Sea-near) और जो चिङियाघर के पास रहता हो वो (Zoo-near)।
☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆

* टीचर (पप्पू से): कॉपी छुपा लो पीछे वाला देख रहा है।
पप्पू: देखने दो, सर - मैं अकेला क्लास मे फ़ेल नहीं होना चाहता।
☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆

* जीतो: तुम सारा साल पढाई क्यों नहीं करते, सिर्फ परीक्षा के दिनों में ही क्यों पढ़ते हो?
पप्पू: लहरों का सुकून सभी को पसंद है लेकिन तूफानों में कश्ती निकालने का मज़ा ही कुछ और है।
☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆

* टीचर: Active Voice और Passive Voice का उदाहरण बताओ?
पप्पू: Active Voice "तेरे मस्त-मस्त दो नैन मेरे दिल का ले गए चैन"
Passive Voice "मेरे दिल का ले गए चैन तेरे मस्त-मस्त दो नैन"।

☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆

* पप्पू: प्यार हो जाये या मच्छर काट जाये अंजाम एक ही होता है।
बंटी: क्या?
पप्पू: बस रात को नींद नहीं आती।

☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆

* पप्पू: पापा स्कूल में एक छोटा सा 'Get Together' रखा है।
संता: छोटा सा क्या मतलब?
पप्पू: बस आप, मैं और प्रिंसिपल।
☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆

* पप्पू ने बस स्टॉप पर खड़ी एक लड़की को आँख मारी।
लड़की: मैं ऐसी वैसी लड़की नहीं हूँ।
पप्पू: वो तो ठीक है मगर चेक करना हमारा फ़र्ज़ बनता है।
☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆

* पप्पू: यह देखो मेरा नया iPhone 6
गर्लफ्रेंड: ओ जानू, मुझे भी दिला दो।
पप्पू: तुम iPhone 6 रख कर क्या करोगी? करनी तो तुमने Miss Call ही होती है।
☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆

* टीचर: इंसान वो है जो दूसरों के काम आये।
पप्पू: लेकिन टीचर, परीक्षा के समय न तो आप खुद इंसान बनती हो न दूसरों को इंसान बनने देती हो।

☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆

* पप्पू अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रेस्त्रां में गया तो गर्लफ्रेंड ने कहा, "मुझे बर्गर खाना है।"
पप्पू गया और बर्गर ले आया।
गर्लफ्रेंड: थैंक्स!
पप्पू: सिर्फ थैंक्स!
गर्लफ्रेंड: अच्छा और क्या चाहिए?
पप्पू: चुपचाप आधा बर्गर दे दे नहीं तो आँख फोड़ दूंगा।
☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆

* टीचर: बस के ड्राइवर और कंडक्टर के बीच क्या फर्क है?
पप्पू: कंडक्टर सोया तो किसी का टिकट नहीं कटेगा और ड्राइवर सोया तो सबका टिकट कट जायेगा।
☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆

* टीचर: एक बाइक पे कितने आदमी बैठ सकते हैं?
पप्पू: 13 आदमी।
टीचर: वो कैसे?
पप्पू: 1 चालक और 2 छक्के!
☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆

* बंटी: यार क्या कोई कार्ड देखकर भी भविष्यवाणी कर सकता है?
पप्पू: हाँ, बिल्कुल कर सकता है।
बंटी: कौन?
पप्पू: मेरी माँ, वो मेरा रिपोर्ट कार्ड देखते ही बता देती हैं कि पापा के आते ही मेरी क्या हालत होने वाली है।
☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆

* टीचर: "रामस्वरूप बीमार हुआ फलस्वररूप मर गया।" सब लोग इसका अंग्रेजी में अनुवाद करो।
पप्पू: टीचर, अगर 'रामस्वरूप' बीमार था तो 'फलस्वरूप' क्यों मरा?
टीचर: मूर्ख इसका मतलब है 'रामस्वरूप' बीमार हुआ 'परिणामस्वरुप' मर गया।
पप्पू: लो अब कोई तीसरा मर गया।
☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆

* पप्पू: पापा एक बात बतानी है आपको।
संता: क्या?
पप्पू: मैंने फेसबुक पर लडकियों के नाम से 10 जाली आईडी बना रखी हैं।
संता: तो मुझे क्यों बता रहा है नालायक?
पप्पू: वो जिसे आप बार-बार फ्रेंड रिक्वेस्ट भेज रहे हैं वो मेरी ही जाली आईडी है पापा।

☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆

* संता (पप्पू को डांटते हुए): तुम निहायत आलसी हो, कुछ करना ही नहीं चाहते। जानते हो जब मैं तुम्हारी उम्र का था तो एक स्टोर में मैंने 500 रूपये महीने की नौकरी की थी, और कुछ दिन बाद मैं उस स्टोर का मालिक बन गया था।

पप्पू: आजकल यह संभव नहीं पापा, अब तो सब स्टोरों में पैसे का हिसाब - किताब रखा जाता है और आज-कल तो हर स्टोर में कैमरे भी लगे हुए हैं।

☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆

* पप्पू (एक लड़की से): तुम्हारा नाम क्या है?
लड़की: क्यों बताऊं? मैं तुम्हें जानती तक नहीं।
पप्पू: मत बताओ, मैं कौन-सा तुम्हें अपनी बीएमडब्ल्यू में बिठा रहा हूँ।
लड़की: गुड्डी, बी.कॉम सेकंड इयर। सामने वाली गली में सीधे हाथ की तरफ चौथे नंबर पर घर है मेरा - 32/बी। घर में एक छोटा भाई और मम्मी-पापा हैं। ट्यूशन का टाइम शाम 6 से 8।
पप्पू: ओके, जिस दिन बीएमडब्ल्यू खरीद लूंगा, उस दिन जरूर बिठाऊंगा।
☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆

Kaisa laga friends comments aur share jarur Karen