Sunday 18 September 2016

Husband wife funny jokes sms in hindi

Husband wife funny jokes

पति-पत्नी चुटकुले
* पत्नी (पति से)- रात को आप शराब पीकर गटर में गिर गए थे।
पति (पत्नी से)- क्या बताऊं, सब गलत संगत का असर है, हम 4 दोस्त….1 बोतल, और वो तीनों कम्बख्त पीते नही।


* पति (पत्नी से)- तुम हमेशा हमसे लड़ाई क्यों करती हो, जब देखो तब नोंक-झोंक करती रहती हो ऐसा क्यों?
पत्नी (पति से)- हमारी मुलाकात ही वाद-विवाद प्रतियोगिता से हुई थी । तो उसे कायम रखना ही था।


* पति पत्नी में लड़ाई हुई। पति ने आत्महत्या करने की सोच कर बाजार से जहर लाकर खा लिया। वो मरे नहीं बीमार हो गए।
पत्नी (गुस्से में बोली) – सौ बार कहा है कि चीजें देखकर खरीदा करो पैसा भी गए और जिस काम के लिए लाए वो भी नहीं हुआ।


* पति (पत्नी से)- सम्मोहन का अर्थ क्या होता है?
पत्नी (पति से)- किसी आदमी को अपने प्रभाव से वशीभूत करके उससे मनचाहा काम करा लेने को सम्मोहन कहते हैं।
पति (हंसते हुए)- अरे नहीं, उसे तो शादी कहते हैं।


* पति ने पत्नी से कहाः मेरा फोन आये तो कहना में घर पर नहीं हूँ।
अचानक फोन की घंटी बजी…
पत्नी ने फोन उठाकर कहाः वो अभी घर पर हैं।
पत्नी के फोन रखते ही पति खीजते हुए बोलाः तुमसे मना किया था फिर भी क्यों बताया कि मैं घर पर हूँ?
पत्नी बोली: आपने अपने फोन के लिए मना किया था, वह फोन तो मेरे लिए आया था।


* पति (पत्नी से): जब मैं सूट पहनकर सब्जी लेने जाता हूं, तो दुकानदार मुझे सब्जी महंगी देता है…
जब मैं मैला कुर्ता-पाजामा पहनकर जाता हूं तो सब्जी सस्ती मिलती है।
पत्नी: तब तो तुम हाथ में कटोरा लेकर जाया करो सब्जी मुफ्त में मिल जाया करेगी…


* पत्नी ( पति से ) – कल रात तुम मुझे नींद में गालियां दे रहे थे ?
पति ( पत्नी से )- तुम्हारी गलतफहमी है।
पत्नी – कैसी गलतफहमी ?
पति – यही कि मैं नींद में था।


* पति ( पत्नी से ) – आज सुबह न जाने किसका मुंह देखकर उठा था कि दिन का खाना भी नसीब न हुआ।
पत्नी ( पति से )- मेरी मानो तो बेडरूम में लगे आइने को हटा दो वरना रोज यही शिकायत रहेगी।


* पति: शादी से पहले मुझे स्वादिष्ट खाना बनाके खिलाती थी, अब क्यों नही
बीवी: बकरे को काटने से पहले खिलाके मोटा किया जाता है, काटने के बाद नही


* पत्नी: 58 साल की हूँ लेकिन फिर भी आपका दोस्त मेरी तारीफ़ करता है
पति: उस्मान भाई होगा?
पत्नी: आपको कैसे पता?
पति: वो भंगार का व्यापारी है

Kaisa laga friends