Wednesday 21 September 2016

Facebook latest चुटकुले --हिन्दी चुटकुले

Facebook latest funny jokes




* हे भगवान...
मैं जिंदगी की छोटी छोटी
परेशानियों से थक गया हूँ...
तुम्हे अगर मुझे परेशानियाँ देनी ही हैं
तो बड़ी बड़ी परेशानियाँ दो,

..जैसे :
मैं अरबो रुपये किस बैक में रखुं.??
शापिंग करने किस देश में जाऊं.??
अपना जेट प्लेन कहाँ पर पार्क करुं.?? 


* जज: तुमने 10 साल से
अपनी पत्नी को दबा के, डरा के ,
धमका के अपने बस में रखा है।
मुज़रिम: जज साहब ऐसा है कि...
जज: सफाई नहीं, तरीका बताओ
तरीका!!! 


* प्लॅटफॉर्म पर ढेर सारा समान लिए खड़ी एक औरत से कुली ने पूछा:
मेडम, कुली चाहिए?
औरत ने बड़ी विनम्रता के साथ जवाब दिया:
नहीं भैया, मेरे पति मेरे साथ हैं!! 


* सोनू : आज तो फ़ेसबुक ने बचा लिया..
मोनू : कैसे ?
सोनू : आज बीवी का बर्थडे था... 


* संता ने बॅंक लोन पे 1 कार ली, लोन नही चुका पाया तो बॅंक वेल कार उठा कर लेगाए,
उदास संता -
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
पहले पता होता तो शादी भी लोन लेके करता. 


* जज : क्या सबूत है कि जब एक्सीडेंट हुआ, तब तुम कार तेज़ नहीं चला रहे थे ?
कार चालक : साहब, मैं अपनी पत्नी को लेने ससुराल जा रहा था
जज : ओह्हो, छोड़ दो इस मासूम को, ऐसे समय कोई भी गाड़ी तेज़ नहीं चला सकता . 


* लड़की का बाप : बेटा, क्या करते हो?
लडका : जी.. अडमिन डिपार्टमेंट में हूँ..
बाप : वाह बेटा... पर कहाँ पे?
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
लडका : व्हाटस एप 2 ग्रूप और फ़ेसबुक पे 3 पेज का अडमिन हूँ. 


* एक आदमी बड़ा दुखी था!
एक दोस्त ने उससे पूछा:-  क्यूँ टेन्षन में हो?
आदमी:- यार एक दोस्त को प्लास्टिक सर्जरी के लिए 2 लाख रू . दिए थे…
और अब साले को पहचान नही पा रहा हूँ! 


* टीचर - तुम्हारा रिजल्ट बहुत ख़राब आया है, कल पापा को साथ लेकर आना, वरना
स्टूडेंट - वरना क्या ???
टीचर - वरना रिजल्ट फेसबुक पर अपलोड करके उसमे पापा को टैग कर दूंगा
ज़माना नया - धमकी नयी 


* संता केले के छिलके से फिसल कर गिर गया।
आगे चला तो दूसरे छिलके से फिसल कर गिर गया।
थोड़ा और आगे चला तो उसे तीसरा छिलका दिख गया। संता बोला- धत् तेरे की, अब फिर से गिरना पड़ेगा .. !