Wednesday 21 September 2016

Friendship funny joke in hindi हिन्दी चुटकुले

Friendship funny jokes in hindi




* छोटू: बता शादी क्या है?
मोटू: कुंवारों के लिए अल्पनलीबे (जी ललचाये रहा न जाये) शादीशुदा के लिए क्लोरोमिंट (दुबारा मत पूछना) 


* छोटू: आज रुपयों का इंतजाम नहीं हुआ मुझे ज़हर पीना पड़ेगा, क्या तू मदद कर सकता है?
मोटू: यार मेरे पास तो एक बूँद भी नहीं है 


* छोटू: क्या तूने किसी से प्यार किया है?
मोटू: हाँ, पर उस से  ILU कहता हूँ, तो बोलती है ILU 2, अब पता नहीं ये दूसरा कौन है? 


* छोटू: "दो पंखे देना, एक लेडिस और एक जेंट्स" |
"दुकानदार हैरानी से: लेडिस और जेंट्स?" |
"छोटू: हाँ, एक उषा का और एक बजाज का" 


* छोटू: सोच की तू एक कमरे में बंद है और वहां आग लग जाती है तो तू क्या करेगा?
मोटू: में जल्दी से सोचना बंद कर दूंगा! 


* छोटू: यार लड़की को प्रपोस करने के लिये सेफ जगह बता!
मोटू: मंदिर!
छोटू: क्यों?
मोटू: वहां लड़की के पाँव में चप्पल नहीं होती 


* छोटू: यार यह दहेज़ क्या है?
मोटू: यह वो प्रोत्साहन राशी है जो लड़के को जीवन भर मुसीबत झेलने की हिम्मत दिखाने के लिए देते है 


* छोटू: पुरानी GF ने चिड़ाने के लिए नए BF के साथ फोटो खिंचवा के मुझे भेजी!
मोटू: तूने क्या किया?
छोटू: मैंने फोटो उसके बाप को भेज दी 


* मारवाड़ी: मेरी बीवी हमेशा पैसे मांगती रहती है!
दोस्त: करती क्या है वो इतने पैसों का?
मारवाड़ी: क्या पता, मैंने कभी दिए नहीं! 


* लड़की: मुझे एक मेसेज 40 लोगों को भेजना है, कैसे भेजू?
सहेली: क्या मेसेज है?
लड़की: "जानू बैलेंस नहीं है, 100 का रिचार्ज करवा दो"