Wednesday 21 September 2016

Latest Facebook jokes -- हिन्दी चुटकुले

Latest Facebook funny joke




* भिकारी :- साहब 20 रु. दो ना, कॉफी पीनी है..
संता :- लेकिन कॉफी तो 10 रु. की आती है?
भिकारी :- मेरी गर्लफ्रेंड भी साथ मे है ना.
संता :- अरे, भिकारी होकर तूने गर्लफ्रेंड बना रखी है..
भिकारी :- नही, गर्लफ्रेंड ने ही मुझे भिकारी बनाया है.. 


* गब्बर : - ऐ मोबाइल मुझे दे दे ठाकुर !!!
ठाकुर : - देख यार हात- पैर की मजाक ठीक है , चलता है !
बट मोबाइल से मजाक नहीं …
क्यूंकि
फेसबुक चालू है और बसंती ऑनलाइन 


* अर्ज़ किया है…
बिगड़ी हुई ज़िंदगी की कुछ इतनी सी कहानी है..
वा.. वा..
20% तो हम बचपन से कमिने थे
और 80% फ़ेसबुक/ट्विटर/व्हाटसप की मेहरबानी है 


* लड़की गोलगप्पे खा रही थी। 20 -25 खा लिए होंगे।
फिर उसने बॉयफ्रेंड से पुछा - "10 और खा लूँ ?"
बॉयफ्रेंड झल्ला कर बोला - "नागिन ! खा ले!"
लड़की ने BF को चांटा रसीद दिया !
"नागिन किसको बोला बे?"
"अरे मारती क्यों है? मैंने कहा - ना गिन, खा ले!" 


* लड़की – ये लो पेन ड्राइव इसमें फेसबुक डाल दो ..
.
.
( लडके ने हैरत भरी निगाह से लड़की को घूरा )
.
.
लड़की – ऐसे क्या घूर रहे हो , 2 G.B. में नहीं आएगा क्या ....?? 


* एक लड़की ने एक लड़के को फ़ेसबुक में अन्फ्रेंड कर दिया.
लड़के को जब पता चला उसने लड़की को मेसेज भेजा: तुमने मुझे फ्रेंड्स लिस्ट से क्यूँ निकाला?
लड़की: क्यूंकी तुम गंदे लड़के हो!
लड़का: मैं गंदा??!! वो कैसे?
लड़की: एक महीने से तुम्हे फ़ेसबुक में देख रही हूँ, तुम्हारी प्रोफाइल पिक्चर से पता चलता है की तुमने कपड़े चेंज नहीं किए, रोज उन्ही कपड़ो में दिखाई देते हो!!
लड़का: अच्छा हुआ इस बेवकूफ़ ने खुद ही मुझे निकल दिया 


* गर्ल टू बॉय: अपने बाल तो देखो जैसे
घास उगी हो.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
बॉय टू गर्ल: इसलिए इतनी देर से सोच
रहा हू के मेरे सामने भैस क्यूँ
खड़ी है .. 


* अर्ज किया है ...
खुदा करे अपनी दोस्ती इतनी गहरी हो
.
.
.
.
.
.
खुदा करे अपनी दोस्ती इतनी गहरी हो
.
.
.
.
.
.
.
बीच सड़क पे तू पीटे
और
ग़लती मेरी हो. 


* संता और बंता अपने दोस्त को बेहोशी
ही हालत में उठाकर डॉक्टर के पास ले गए..
डॉक्टर- क्या हुआ है इन्हें?
संता- कुछ नहीं डॉक्टर साहब..फेसबुक का मरीज है,
पिछले 4 दिन से नेट नहीं चल रहा। 


* टीचर- बेटा बताओ पार्ले जी के पॅकेट पे जो
ग्रीन डॉट बनाई उसका मतलब क्या है?
.
.
.
.
.
.
.
.
बच्चा-'मॅम इसका मतलब पार्ले जी ऑनलाइन
बैठे हैं..