Wednesday 21 September 2016

Dosti chutkule --हिन्दी चुटकुले

Dosti chutkule in him directly





* छोटू: मेरे दादा ने 1962 में 50 दुश्मनों की टांगें काट दी थी!
मोटू: पर गर्दने क्यों नहीं काटी?
छोटू: वो पहले से ही कटी हुई थी


* छोटू: यार कितने CC वाली बाइक लूं?
मोटू: कोई सी भी ले ले यार पीछा तो 100 CC वाली स्कूटी का ही करना है!


* छोटू: यार यह बड़े लोग हमेशा जब कुछ पूछो तो ये क्यों कहते है की मैं अभी बीजी हूँ?
मोटू: बाद में बताऊंगा, मैं अभी बीजी हूँ।


* छोटू: तूने अपनी बीवी के जन्मदिन पर डायमंड रिंग क्यों दी? वो तो कार चाहती थी ना?
मोटू: अबे साले नकली कार कहां से लेकर आता?


* गीता- कल तुम 3 घंटे अपने पति से झगड़ती रही, जबकि रोज 20 मिनट ही लड़ती हो।
मीता- आज से यह 5 दिन के टूर पर जा रहे हैं इसलिए


* छोटू: तूने इतने छोटे-छोटे बाल क्यों कटवाए?
मोटू: यार नाई के पास 3 रुपये छुट्टे नही थे तो मैंने कहा कि 3 रुपये के और काट दे


* छोटू: बीवी ने बोला है शराब नहीं छोड़ी तो मुझे छोड़कर चली जायेगी।
मोटू: यह तो बुरा हुआ।
छोटू: हां, भली औरत है बहुत याद आएगी!


* छोटू- शादी की 5वीं सालगिरह पर तुम्हें अंडमान ले चलूंगा।
पत्नी खुशी से- और शादी की 25वीं पर?
छोटू- मैं तुम्हें वापस लेने आऊंगा


* छोटू: तेरे पापा कितने साल के है?
मोटू: जितने का में हूँ!
छोटू: कैसे?
मोटू: अबे जिस दिन में पैदा हुआ उसी दिन तो वो पापा बने!


* छोटू: यार यह लोफर और ऑफर में क्या फर्क है?
मोटू: बहुत सिम्पल है रे, अगर लड़का प्रोपोस करे तो लोफर और लड़की करे तो ऑफर!