Sunday 18 September 2016

10 Girlfriend Boyfriend very funny jokes SMS in hindi

10 girlfriend boyfriend very funny SMS jokes 


प्रेमी-प्रेमिका चुटकुले
* एक बार घोंचू अपनी पत्नी के साथ पिकनिक पर गया।
एक पानी के तालाब के पास पत्नी ने कहा- यह जगह बहुत सुंदर है, हमें यहीं रुकना चाहिए।
घोंचू बोला- निश्चित ही। हजारों मच्छर गलत नहीं हो सकते। 
😇😅😂😃😄😍😎😂

* प्रेमिका ने अखबार पढ़ रहे प्रेमी को पीछे से जोरदार घूंसा मारा।
इस पर प्रेमी ने कहा -क्या हुआ, प्रिये ?
प्रेमिका- तुम्हारी शर्ट की जेब में एक कागज मिला था, जिस पर मेरी (लड़की का नाम) लिखा हुआ था।
प्रेमी- अरे नहीं प्रिये, तुम्हें याद है पिछले सप्ताह मैं ट्रेकिंग पर गया था। मैंने घोड़े की सवारी की थी। मेरी उसी घोड़े का नाम है।
अगले दिन प्रेमिका ने फिर जोरदार घूंसा मारा।
प्रेमी- अब क्या हुआ प्रिये?
प्रेमिका - तुम्हारे घोड़े का फोन आया था। 
😇😂😅😍😎😃😌😌😂

* एक दिन घोंचू की प्रेमिका घर में अकेली थी और उसे घोंचू की बहुत याद आ रही थी।
प्रेमिका ने सोचा कि अच्छा है घर में कोई नहीं है, मैं घोंचू को फोन कर बुला लेती हूं।
उसने घोंचू को फोन किया... और कहा - आज मैं घर में अकेली हूं, आ जाओ...!
घोंचू बोला - पगली, तू मेरे घर आ जा...,
यहां सब लोग हैं, तेरा मन लगा रहेगा...! 
😌😂😅😍😎😃😇😅😄

* एक बार लव गार्डन में एक जोड़ा रोमांटिक अंदाज में बैठा हुआ था। बांहों में बांहें, आंखों में आंखें, सांसों में सांसें।
.....
जब घोंचूजी वहां से निकले, तो उनसे देखा नहीं गया।
बोल ही पड़े- 'देखिए आप लोग ऐसे 'घुल-मिलकर' बैठे हैं। कहिए तो यहां घूमने वाले बच्चों पर क्या असर पड़ेगा।'
प्रेमी महोदय बोले - 'डोंट वरी सर! हम लोग पति-पत्नी हैं।'
घोंचूजी बोले- 'तो फिर घर में जाइए ना।'
प्रेमिका जी बोलीं- 'लेकिन वहां इस तरह बैठने पर इनकी पत्नी और मेरे पति पर क्या असर पड़ेगा?' 
😇😂😃😄😎😅😍😛

* प्रेमी (प्रेमिका से) - किसी ने सच ही कहा है कि चोरी करोगे, तो जिंदगीभर पछताओगे।
प्रेमिका - सच ही तो है...!
मैंने दो साल पहले तुम्हारा दिल चुराया था, अब पछता रही हूं। 
😅😍😎😂😇😄😛

* गर्लफ्रेंड (बॉयफ्रेंड से) - डार्लिंग, तुमसे शादी करने के बाद मैं तुम्हारी सारी चिंता और सारे दुख बाटूंगी और तुम्हारा बोझ हल्का करना चाहूंगी। तुम क्या कहते हो?

बॉयफ्रेंड- प्रिये, तुम्हारी सोच तो बहुत अच्छी है, परंतु मेरे पास चिंता-दुख कुछ भी नहीं हैं।

गर्लफ्रेंड- जानेमन, वो इसलिए कि अभी तक हमारी शादी नहीं हुई है ना। 
😄😛😅😇😂😍😎😃

* गर्लफ्रेंड (बॉयफ्रेंड से)- तुमने वो सामने खिड़की में जो तोता-मैना बैठे हैं उन्हें देखा।
.....
.....
दोनों हर रोज यहां आते हैं। साथ-साथ बैठते हैं, चहचहाते हैं और एक हम हैं कि हमेशा लड़ते ही रहते हैं।
बॉयफ्रेंड- हां, पर तुमने एक चीज ध्यान नहीं दिया। यहां बैठने वाले जोड़े में से तोता तो हर रोज वही होता है, पर मैना हमेशा नई होती है। 
😎😍😂😇😅😃😛😄

* प्रेमी (प्रेमिका से): ऐसा करते हैं, हम दोनों कुछ दिन साथ रहकर देखते हैं...!
...अगर हमारे मिजाज मिलें तो शादी कर लेंगे।
...और अगर कोई गलती हुई तो अलग हो जाएंगे..।
प्रेमिका ने आश्चर्य से पूछा- तो फिर वो 'गलती' किसके पास रहेगी? 
😂😅😇😛😄😍😃

* रास्ते से जा रहे एक मनचले युवक ने एक युवती को प्रपोज किया और कहा- आई लव यू।
युवती ने युवक को एक जोरदार थप्‍पड मारा और बोली- क्‍या बोला रे तू?
युवक रोते हुए बोला- जब सुना ही नहीं था, तो फिर थप्‍पड क्‍यों मारा...। 
😂😅😇😛😍😃😎😄

* पोंचूजी ने अपने फेरे के बाद पंडितजी से पूछा- आपकी फीस कितनी है?
पंडितजी- बीवी की खूबसूरती के अनुसार दे दो बेटा।

पोंचूजी ने पंडितजी को दस रुपए दिए, अचानक हवा से दुल्हन का घूंघट उड़ गया।

पंडितजी बोले- बेटा, बाकी के पैसे तो लेकर जाओ। 

😂😅😇😎😄😛😃😍


Hello readers Kaisa laga comments jarur kare