Sunday 18 September 2016

Pati patni 2016 new jokes sms in hindi

Pati patni 2016 funny jokes sms


पति-पत्नी चुटकुले
* बीवी: अजी सुनते हो, घर में नमक ख़तम हो गया है दाल में क्या डालूं?
पति: अरे नया कोलगेट एक्टिव साल्ट डाल दे उसमे नमक है! 


* पति पत्नी की लडाई में पति पत्नी से: तुमने मुझे कुत्ता कहा?
बीवी चुप्प!
पति ने फिर पूछा!
बीवी: नहीं कहा, अब भोंकना बंद करो 


* बीवी: कल जो भिखारी आया था, बहुत कमीना है!
पति: क्यों?
बीवी: कल उसको खाना दिया था और आज मुझे किताब देकर गया है "खाना पकाना सीखे" 


* बीवी गुस्से में: देख लेना तुम्हे तो नरक में भी जगह नहीं मिलेगी!
पति: ठीक है, वैसे भी में हर जगह तुम्हारे साथ नहीं जाना चाहता! 


* पत्नी: शर्मा जी की बेटी को गणित मे 100 मे से 99 मिले है!
पति: अच्छा, बाकी का 1 कहाँ गया?
पत्नी: वो हमारा बेटा लाया है! 


* पति सारी रात गायब रहने के बाद सुबह जब घर पहुंचा , तो पत्नी ने गुस्से से कहा , अब सुबह के सात बजे किसलिए आये हो ?
पति ने जवाब दिया नाश्ता करने के लिए 


* एक बार पति-पत्नी में झगडा हो रहा था , जब झगडा बहुत ही बढ गया |
पति ने क्रोध को काबू में रखते हुए कहा- अब तुम एक शब्द भी मत बोलना वरना मेरे अंदर जो पशु बैठा हैं वह जाग जाएगा |
पत्नी बोली - जागने दो तुम्हारे अंदर के पशु को , भला चूहे से भी कोई डरता हैं | 


* मरते समय पति ने अपनी पत्नी से कहा- मेरे मरने के बाद तुम रामलाल से शादी कर लेना |
पत्नी ने आश्चर्य से पूछा - रामलाल से , लेकिन वह तो आपका सबसे बडा दुश्मन हैं |
पति ने कहा - हां , मैं उससे बदला लेना चाहता हूं | 


* अपने वकील पति से पत्नी ने कहा - ए जी , फ्रिज और टी.वी कब लीजिएगा ? पडोसन के यहां दोनों चीजें हैं |
वकील पति - ने मुस्कराकर जवाब दिया - कुछ दिन और सब्र करो | एक तलाक का मुकदमा हाथ में हैं | जैसे ही उनका घर उजडेगा , अपना घर बस जाएगा | 


* एक अभिनेत्री (अपने लेखक पति से ) - याद रखो , अगर आज फिर शराब पीकर घर आए तो मैं खुदकुशी कर लूंगी |
पति - प्रिय ! तुम रोज सुबह यही बात कहती हो परन्तु न तो तुम अपना वादा पूरा करती हो और न मैं शराब पीना ही छोडता हूं |

Kaisa laga friends comments jarur kare