Sunday 18 September 2016

Husband wife majakiya latest jokes

Husband wife funny majakiya jokes

पति-पत्नी चुटकुले
* पत्नी : प्लीज मेरी तरफ मुह करके सो जाओ......
मुझे डर लग रहा हे.....
पति : अच्छा!! बस अपनी ही चिंन्ता हे...
मे भले ही डर डर के मर जाऊँ 


* पत्नी -: तबियत ख़राब सी लग रही है ....
पप्पू -: ऒह नो ...मैं सोच रहा था कि हम आज
डिनर कहीँ बाहर
करते ...
पत्नी -: अरे मैं तो मजाक कर रही थी ..!!
पप्पू : "मैं भी मजाक कर रहा था ..
.
.
.
.
.
शाबाश ...चल उठ रोटी बना! 


* पति  : मुझे
नींद नही आ रही है
पत्नि  : जाओ जाकर
बर्तन साफ कर दो
पति  : नींद मे
बोल रहा हूँ पगली.. 


* पत्नी बीमार पति को पीट रही थी। सास ने वजह पूछी।
पत्नी :जी आयुर्वेदिक दवाई लायी थी। वैद्य जी ने कहा था, अच्छे से कूट के देना। 


* पत्नी : सुबह मेरे चेहरे पे पानी क्यू डाला ?
पति  : तेरे बाप ने कहा था "मेरी बेटी फूल की
तरह है इसे मुरझाने मत देना".... 


* एक नवविवाहित डाक्टर अपनी पत्नी के साथ सैर पर निकला।
सामने से आती हुई एक सुंदर युवती ने मुस्कुराकर डॉक्टर का अभिवादन किया।
यह देखकर डॉक्टर की पत्नी जल-भुनकर गई।
उसने अपने पति से पूछ ही लिया, ‘इसे आप कैसे जानते हैं?’
‘पेशे के सिलसिले में…’ डाक्टर ने लापरवाही से जवाब दिया।
पत्नी ने पूछा, ‘आपका पेशा या उसका?’ 


* पत्नी ने अपने पति से कहा कि वह जुआ न खेले।
पतिः युधिष्ठिर भी तो जुआ खेलते थे, फिर तुम मुझे क्यों रोकती हो?
पत्नीः ठीक है, नहीं रोकूँगी लेकिन ये याद रखना कि द्रौपदी के भी पाँच पति थे… 


* पतिः जब भी मैं पिताजी की तलवार देखता हूँ तो मेरा लड़ाई पर जाने को दिल चाहता है…
पत्नीः तो जाते क्यों नहीं?
पतिः क्या करूँ, इसके तुरंत बाद उनकी नकली टाँग की याद आ जाती है। 


* संताः काम वाली शांति को बुलाऊं?
पत्नीः क्यों?
संताः डॉक्टर ने कहा है, रात में दवा खाने के बाद शांति के साथ सो जाना। 


* पत्नी (पति से)- चलो ना आज बाहर चलते हैं, कार मैं चलाऊंगी।
पति- मतलब जाएंगे कार में और आएंगे अखबार में..