Sunday 18 September 2016

Husband wife WhatsApp Facebook sms jokes

Whatsapp Husband and wife sms joke 




* पति के जन्मदिन पे पत्नी: क्या गिफ्ट दू?
पति: तुम मुझे इज्ज़त दो, कहना मानो यही काफी है।
पत्नी: नहीं, में तो गिफ्ट ही दूँगी। 


* पत्नी: सुनो, घर में चीनी नहीं है।
पति: 18 km अन्दर आ गए है, फिकर मत करो कुछ दिनों में रसोई तक भी आ जायेंगे। 


* पत्नी: मैं कितनी अच्छी लगती हूँ?
पति: बहुत ही ज्यादा!
पत्नी: कितनी?
पति: इतनी की दिल चाहता है तुम्हारी जैसी 2-3 और ले आऊ 


* पत्नी: सुना है स्वर्ग में पुरुषो को अप्सरा मिलेंगी, औरतो को क्या मिलता है?
पति: कुछ नहीं, वहां सिर्फ दुखी लोगो की ही सुनते है 


* पत्नी: मैंने सुना है की स्वर्ग में पति-पत्नी को साथ में रहने नहीं देते!
पति: पगली, तभी तो उसे स्वर्ग कहते है! 


* पति ने पत्नी को पान खाने के लिए दिया,
पत्नी: आप ने तो अपने लिए लिया ही नहीं!
पति: अरे में तो ऐसे ही खामोश रह सकता हूँ! 


* पति: जानती हो, विदेशों में तलाक लेना बहुत ही आसान है?
पत्नी: जानती हूं, तभी तो वहां लड़कियां शादी के समय रोती नहीं हैं 


* पत्नी: जानू क्या में तुम्हारे सपनों में आती हूँ?
पति: नहीं!
पत्नी: क्यों?
पति: में हनुमान चालीसा पढ़ कर जो सोता हूँ 


* पत्नी: जानू, आपको क्या अच्छा लगता है? मेरी समझदारी या सुन्दरता?
पति: मुझे ये तुम्हारी मजाक करने की आदत बहुत अच्छी लगती है 


* पति- जान तुम बहुत खूबसूरत होती जा रही हो!
पत्नी (किचन से)-वो कैसे?
पति- क्योंकि तुम्हें देख कर आजकल रोटीयाँ भी जलने लगी है
[18/09 3:41 PM] chandan kumar: पति-पत्नी चुटकुले
* पत्नी: मुझे अपने साथ गोवा क्यों नहीं ले जाते?
पति: अरे पगली, कोई होटल जाता है, तो टिफ़िन साथ ले जाता है क्या? 


* पति को शराब पीता हुआ देख पत्नी: आपने तो बोला था बिना कारन नहीं पिऊंगा?
पति: दिवाली आ रही है ना तो रोकेट फोड़ने के लिए बोतल चाहिए 


* पति घर आकर पत्नी से: पानी पिला दे!
पत्नी: क्यूँ प्यास लगी है?
पति गुस्से से: नहीं, गला चेक करना है कही से लीक तो नहीं है 


* बीवी: प्यार करते हो मुझे?
पति: शाहजहाँ जैसे!
बीवी: मेरे बाद ताजमहल बनाओगे?
पति: प्लाट ले चूका हूँ पगली, देर तो तू कर रही है 


* पति: जल्दी चलो, मेरी बीवी खिड़की से कूद कर जान देना चाहती है!
होटल मेनेजर: मैं क्या करू?
पति: कमीने, खिड़की नहीं खुल रही है 


* बीवी: सुनो जी, डॉक्टर ने मुझे एक महीने आराम के लिए किसी हिलस्टेशन जाने को कहा है, हम कहा जाएंगे?
पति: दूसरे डॉक्टर के पास 


* पत्नी: मुझे लगता है चोर किचन में घुस कर मेरा बनाया हुआ केक खा रहा है!
पति: तो किसे बुलाना चाहिए? पुलिस को या ऐम्बुलेंस को? 


* पत्नी दिन में: चलो डिनर ले लो!
पति: अरे गंवार, दिन के खाने को लंच कहते हैं।
पत्नी: हां पता है, ये कल रात का बचा हुआ खाना है 


* पति: तुम्हें कुछ हो गया तो मैं पागल हो जाऊंगा।
पत्नी: दूसरी शादी तो नहीं करोगे?
पति- पागल का क्या भरोसा, कुछ भी कर सकता है 


* पत्नी- मैं ड्राइवर को नौकरी से निकाल रही हूं, आज मैं दूसरी बार मरते-मरते बची हूं।
पति- प्लीज डार्लिंग, उसे एक मौका तो और दो
Kaisa laga friends comments jarur De aur aage apne dosto ko bhi share jarur kare