Sunday 18 September 2016

Girls are boy best jokes sms with whatsapp

Prem paremika best latest jokes in hindi



*  चंपू ने अपनी प्रेमिका से पूछा- डार्लिंग, मैं तुम्हारे पापा से हमारी शादी की बात किस समय करूं?
प्रेमिका- जब भी मेरे पिताजी नंगे पैर हो...।


* प्रेमी (प्रेमिका से)- मुझे आज तक समझ में नहीं आया कि लड़कियां इतना फैशन करती क्यों हैं?
प्रेमिका ने इतराते हुए जवाब दिया- अरे बुद्धू, इतना भी नहीं जानते?
....
....जाल जितना ज्यादा खूबसूरत होता है, पंछी उतने ज्यादा फंसते हैं ना।
😂😂😃😄😅😍😍😎

* प्रेमी (प्रेमिका से)- क्या तुम जानती हो कि....  संगीत में इतनी शक्ति होती है कि पानी गरम हो सकता है।

प्रेमिका - हां जरूर, क्यों नहीं। जब तुम्हारा गाना सुन कर मेरा खून खौल सकता है, तो पानी क्यों नहीं?
😬😁😄😌😃😉😄😂

* प्रेमी चंपू और प्रेमिका प्रीतो चांदनी रात में बातें कर रहे थे।

प्रीतो चांद की खूबसूरती को देखकर बोली -

.....

.....

मैं अगले जनम में चांद बनना चाहती हूं।

चंपू बोला- मैं इस चांद पर उतरने वाला पहला अंतरिक्ष यात्री बनूंगा।
😂😇😅😂😅😇😂

* प्रेमिका शादी में फेरे के दौरान प्रेमी से बोली- सुनो जी! आज से तुम्हारे बिना मैं नहीं और मेरे बिना तुम नहीं।
शादी के पांच साल गुजरने के बाद वही प्रेमिका बोली- धोखेबाज ठहर जा! आज या तो तुम नहीं या मैं नहीं।
😊😅😇😊☺😊😅😉🙃😇🙃😉😄

* प्रेमिका (प्रेमी से)- अरे बाबा, जल्दी खिड़की से कूदो पापा आ रहे हैं।
प्रेमी- लेकिन यह तो 13वीं मंजिल है....!
प्रेमिका- अरे, यह शगुन-अपशगुन सोचने का वक्त नहीं है...!
😂😃😄😇😅😇😅😇☺

* घोंचू (प्रेमिका से)- मैं तुमसे बहु‍त प्रेम करता हूं रजनी।
प्रेमिका (उसका हाथ झटकते हुए) बोली- इस प्रेम-वेम को मेरी मां ठीक नहीं समझती।
हैरान होकर घोंचू ने कहा- लेकिन मैंने तुम्हारी मां से प्रेम करने को कब कहा है।
😅☺😅😅😅😂😂😇😛

* प्रेमी- जब कांच टूटता है तो उसके टुकड़े 3000 किलोमीटर प्रति घंटा की गति से छिटकते हैं। और, जब दिल के टुकड़े होते हैं, तो उसके टुकड़े कितने किलोमीटर प्रति घंटा की गति से छिटकते हैं?
बताओ?
..............
............
बताओ?
.........
.........
बताओ?
.......
प्रेमिका- हमें नहीं मालूम जी, हमने तो अपने दिल के चूरे की पुड़िया बांध कर रखी है।
😍😍😍😍🙂😉🙂🙂🙂😍🙂😉🙃

* प्रेमिका (प्रेमी से)- जब तक मैं तुम्हें मिस कॉल नहीं दूं, तुम मुझे कॉल मत करना। आजकल मेरा मोबाइल मम्मी के पास रहता है।
प्रेमी- अरे, तो फिर हम कभी पकड़े गए तो....?
प्रेमिका- ज्यादा घबराने की.  जरूरत नहीं है, मैंने तुम्हारा नंबर मोबाइल में बैटरी लो के नाम से सेव कर रखा है। जब भी तुम्हारा फोन आता है, मम्मी कहती है बेटा मोबाइल चार्ज कर लो।
😃😃😃😇😇😇😇😇😃

* गर्लफ्रेंड- जानूं, क्या मैं तुम्हारे सपनों में आती हूं?
ब्वॉयफ्रेंड- नहीं...।
गर्लफ्रेंड- ऐसा क्यों?
ब्वॉयफ्रेंड- क्योंकि मैं सोने से पहले हनुमान चालीसा पढ़ता हूं।



😂😂😂😂😂😂😂😂😂

Kaisa laga friends hame bataye