Sunday 18 September 2016

Girlfriend Boyfriend best funny jokes in hindi




Girlfriend and Boyfriend very funny jokes








* प्रेमी (प्रेमिका से)- मुझे समझ में नहीं आता कि भगवान ने तुम्हें इतना सुंदर बनाने के बाद इतना मूर्ख क्यों बनाया?
प्रेमिका- हम दोनों को मिलाने के लिए।
प्रेमी- वह कैसे?
प्रेमिका- मैं सुंदर थी, इसलिए तुम मेरी तरफ आकर्षित हुए और मैं मूर्ख थी इसलिए तुम्हारी तरफ आकर्षित हुई।


* चमन (अपने दोस्त चिंटू से) - यदि आपकी प्रेमिका खूबसूरत, समझदार, ध्यान रखने वाली, कभी न जलने वाली और अच्छे व्यंजन बनाने वाली हो तो उसे आप क्या नाम देंगे?
चिंटू - अफवाह!


* लड़का- तुम लडकियां इतनी खूबसूरत क्यों हों?

लड़की - क्योंकि भगवान ने हमें अपने हाथों से बनाया है।
लड़का- लें..., बोल तो ऐसे रही है जैसे हमें तो मजदूरों को ठेके पर दिया था।


* केबीसी के सेट पर एक युवक हॉट सीट पर बैठा था। बिग बी ने उससे एक सवाल पूछा, तो उसे उत्तर मालूम नहीं था।

उसने फोन-ए-फ्रेंड लाइफ लाइन का इस्तेमाल करना चाहा और अपनी गर्लफ्रेंड को फोन मिलाने को कहा।

बिग बी ने कंप्यूटरजी से फोन मिलवाया और युवक से जवाब पता करने के लिए कहा।

जब युवक प्रश्न पढ़कर विकल्प बताने लगा, तो उसकी गर्लफ्रेंड ने बीच में ही उसकी बात काटकर कहा- 'मिल गया तुम्हें टाइम फोन करने का, जाओ मैं तुमसे कोई बात नहीं करती।'


* एक लड़के ने अपनी प्रेमिका से फोन पर कहा- मैं तुम्हें बंगला-गाड़ी, ज्वेलरी सब कुछ दिलवाऊंगा।
प्रेमिका ने खुश होकर कहा- तो‍ फिर आज शाम को मिलने आओगे ना...।
लड़के ने कहा- हां, जरूर! अगर मम्मी ने बस के किराए के पैसे दे दिए तो।


* घोंचू ने अपने दोस्त पोंचू से कहा- मैं अपनी बीवी की वजह से एक दिन नरक में जाऊंगा, हर दिन झूठ जो बोलना पड़ता है।
पोंचू ने हैरान होकर पूछा- ऐसा क्यों है मेरे भाई?
घोंचू- रोज सुबह-शाम सजने-संवरने के मेरी बीवी पूछती है कि मैं कैसी लग रही हूं।


* बॉयफ्रेंड ने अपनी शेखी बघारते हुए गर्लफ्रेंड से कहा- मेरे पापा के सामने सब लोग कटोरा लेकर खड़े रहते हैं।
गर
[17/09 10:28 PM] chandan kumar: लड़का: आई लव यू.

लड़की: मैं तुमसे नफरत करती हूं.

दो दिन बाद…..

लड़की: मैंने अपना दिमाग बदल लिया है.

लड़का: भगवान का शुक्र है, क्या नया वाला (दिमाग) काम करता है?


3 एक लड़का एयरपोर्ट पर सिगरेट पी रहा था. उसे देखकर लड़की बोली: एक दिन में कितनी सिगरेट पीते हो?

लड़का: तुम क्यूं पूछ रही हो.

लड़की: अगर अब तक जिंदगी में सिगरेट पर खर्च किए हुए पैसे बचाते तो सामने खड़ी कार तुम्हारी होती.

लड़का: आप सिगरेट पीती हो?

लड़की: नहीं.

लड़का: तो क्या वो कार आपकी है.

लड़की: नहीं.

लड़का: सलाह के लिए धन्यवाद, वो कार मेरी ही है.


4 लड़का लड़की से (रोमांटिक होकर): मुझे तुम्हारी आंखों में पूरी दुनिया नजर आती है.

पास से संता जा रहा था, वह सुन कर बोला: कांग्रेस की मीटिंग में क्या हो रहा है जरा देख कर बताना.


5 एक लड़के ने एक लड़की को प्रपोज किया: आई लव यू शिखा.

लड़की: एक थप्पड़ मारूंगी खींचकर.

लड़का: तू थप्पड़ मारेगी तो फिर मुक्का नहीं खाएगी!


6 Boy-Cinema chale Girl-waha tum muje touch kroge ?

Boy-No

G-Mera hath pkdoge

B-No,

G-Mujhe kis karoge,

B-No

G-To apni behen k sath chale jao


7 बॉयफ्रेंड: मैं तुझे कब कॉल करूं?

गर्लफ्रेंड: जब तुम चाहो तब.

बॉयफ्रेंड: कल मैंने 11 बजे सुबह कॉल किया था पर किसी ने उठाया नहीं.

गर्लफ्रेंड: हां तब तक मैं सो कर नहीं उठती.

बॉयफ्रेंड: ओके. तो मैं 2 बजे कॉल करूं.

गर्लफ्रेंड: अरे नहीं, तब तो लंच का टाइम होता है.


8 लड़का: मैं 18 साल का हूं और तुम.

लड़की: मैं भी 18 साल की हूं.

लड़का: तो फिर चल शर्माना क्यूं?

लड़की: हे भगवान कहां जाना है?

लड़का: अरे वोट डालने और कहां?
😉😂😃😉😉😉😉😅😃😂😂😂😂😂😂

9 लड़की डॉक्टर के केबिन के अंदर.

लड़की: डॉक्टर, प्लीज मेरे बॉयफ्रेंड को अंदर बुला लो.

डॉक्टर: ट्रस्ट मी, मैं बहुत शरीफ हूं.

लड़की: वो तो ठीक है सर, पर आपकी नर्स बहुत सुंदर है और बाहर अकेली है और मेरा बॉयफ्रेंड पूरी कमीना.
😂😂😂😍😉😃😉😉😉

10 प्रेमिका: मोहब्बत के मारे को आत्महत्या से रोकने का एक ही तरीका है शादी.

प्रेमी : और शादी से बचने का सिर्फ एक ही तरीका है… आत्महत्याचिड़ि